शुद्ध पारद शिवलिंग की पहचान – Shuddh Parad Shivling ki Pahchan

शुद्ध पारद शिवलिंग की पहचान – Shuddh Parad Shivling ki Pahchan

शुद्ध पारद शिवलिंग की पहचान।

शुद्ध पारद शिवलिंग की पहचान – आज हम आप सभी को शुद्ध बरात शिवलिंग की पहचान के बारे में बताएंगे उनकी कुछ बातें बताएंगे जिंसी के आप शुद्ध पारद शिवलिंग की सही पहचान कर सकें और उनका फायदा अच्छे से ले सके और साथ ही साथ यह भी बताएंगे शुद्ध पारद शिवलिंग क्या है, वह किन किन तत्वों से मिलकर बना है, क्योंकि कई बार ऐसा होता है, कि हम इस शिवलिंग का सही से पहचान नहीं कर पाते हैं, और इनका फिर फायदा हमें नहीं मिलता है,और ना ही यह जान पाते हैं, कि शुद्ध पारद शिवलिंग कौन सा है, और यह कैसा दिखता है इसका क्या फायदा हो सकता है पारद शिवलिंग का प्रयोग कब और कैसे कर सकता है, इससे उनको कितने सारे फायदे हो सकते हैं, तो आइए जानते हैं,पर आप शिवलिंग के फायदे के बारे में पारद शिवलिंग कैसा दिखता है, वह कैसे पहचाने उसको कैसे पहचाने की शुद्ध है, और पारद शिवलिंग ही है।

इसे भी पढ़े:- अमेरिकन डायमंड क्या है?

पारद शिवलिंग की सही पहचान ना होने के कारण कई बार हमें बहुत अधिक नुकसान उठाना पड़ता है, बहुत अभी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।

कभी-कभी हमारे वजह से हमारे घर में गलत पारद शिवलिंग आ जाती है लेकिन कभी-कभी लोगों की वजह से जो बेचते हैं, उनकी वजह से जिससे हमें काफी नुकसान होता है, फायदा होने के बजाय बहुत सारे नुकसान होना शुरू हो जाता है, कई बार ऐसी गलती करने से कईयों के बिजनेस में काफी लॉस होने लगता है जहां मुनाफा होना चाहिए वहां नुकसान होता है, और हम फिर बाद में यह सोचने लग जाते हैं, कि क्या करें हमने ऐसी क्या गलती कर दी, जिससे कि इतना बड़ा नुकसान हमें भुगतना पड़ रहा है।

कई लोग यह सोचते हैं, कि हम इन परेशानियों से कैसे निकले इन परेशानियों से लोग छुटकारा पाने के लिए अनेक तरीका ढूंढते हैं, पर वह तरीका उन्हें काम नहीं आता हैं, क्योंकि वह कुछ और नहीं बस गलती तो यह कर रहे थे कि जो उन्हें सही पारद शिवलिंग लेना था बस उसी के जगह हो गलत पारद शिवलिंग ले आए, जिससे कि उनको नुकसान हो रहा है और कुछ नहीं हैं।

इसे भी पढ़े:- गोमेद रत्न के अदभुत फायदे 

अगर हमें सही पारद शिवलिंग की पहचान नहीं होगी तो बहुत खतरा बढ़ सकता है, यह तो आप जानते ही हैं इसीलिए हमें सही पारद शिवलिंग की पहचान कर लेनी चाहिए। तो इसीलिए इसकी पहचान करना इसकी जांच करना अति आवश्यक हो जाता है, की पारद शिवलिंग असली है, या नहीं है, तो आइए जानते हैं पारद शिवलिंग की पहचान कैसे करें।

(शुद्ध पारद शिवलिंग की पहचान):-

यदि शुद्ध पारद शिवलिंग की पहचान बाजार में शिवलिंग के नाम पर कई सारे पारद शिवलिंग मिलते हैं, लेकिन जब तक उनकी गुणवत्ता पर आपको संदेह है, तब तक उसको कभी भी अपने घर के अंदर स्थापित नहीं करना चाहिए क्योंकि उसके विकिरण होते हैं वह दुष्प्रभाव भी डाल सकता है कुछ रैसे होते हैं, जो मिलकर पारद शिवलिंग का निर्माण करता है, पारद शिवलिंग का निर्माण में 70% मरक्यूरिक पारा होता है 15% मैग्नीशियम होता है और 10% कार्बन या जल और 5% पोटेशियम होता है, जो यह सब मिलकर पारद शिवलिंग का निर्माण करता है, अगर ऐसा लिख आपको मिल जाए तो आपको बहुत फायदा देगा क्योंकि या शुद्ध पारद शिवलिंग होता है।

अगर आप सही पारद शिवलिंग की पहचान कर लेते हैं तो आपको बहुत सारे फायदे मिलते हैं जो कि नकली पारद शिवलिंग से नहीं मिलते बल्कि उनसे आपका और भी नुकसान होता है। पारद शिवलिंग की पहचान आप कुछ इस प्रकार भी कर सकते हैं पारद शिवलिंग में इन सभी तत्वों का मिश्रण होता है जिसके कारण पारद शिवलिंग बहुत ही हल्का होता है। पारद शिवलिंग को रंगों के माध्यम से इस तरह तैयार कर दिया जाता है, कि ऐसा लगता है।

इसे भी पढ़ें:- सफेद पुखराज के 10 चमत्कारी फायदे 

जैसे पारद शिवलिंग असली ही है, लेकिन आप इसे खरीदने से पहले एक बार उठाकर अवश्य ही देखें इससे आपको पता चल जाएगा या पारद शिवलिंग असली है, या नकली है, मुझे यकीन है, कि आप सभी पारद शिवलिंग की पहचान करने का इस तरीके को अपनाकर सही पारद शिवलिंग ही लेंगे जिससे कि आपको बहुत सारे फायदे होंगे आपके हर काम बनने लगेंगे पारद शिवलिंग बहुत ही शक्तिशाली होता हैं, इसे अगर सही मन से और पूरी श्रद्धा के साथ पूजा जाए तो यह उस व्यक्ति को काफी लाभ दिलाता है, जिसकी कि उसे उम्मीद भी नहीं रहती उसे हर परेशानियों से मुक्ति दिलाता है, और फिर वह व्यक्ति काफी खुश रहता है, अपने जीवन में उसके बाद फिर उस व्यक्ति को कभी भी इतनी बड़ी मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ता हैं, मुश्किलें उन तक आने के पहले ही उसका समाधान हो जाता है।

(शुद्ध पारद शिवलिंग की पहचान):-

शुद्ध पारद शिवलिंग बहुत ही अधिक चमकदार होता है, और साथ ही साथ या बहुत ही शुभ होता है, उन लोगों के लिए जिन की बहुत सारी परेशानियां है, उन लोगों के लिए जो बहुत बड़े मुश्किलों में फंसे हुए हैं, पारद शिवलिंग एक विद्यार्थियों को भी उनकी इन परेशानियों से छुटकारा दिलाता है। पारद शिवलिंग में इतनी शक्ति होती है, कि वह किसी भी व्यक्ति का कोई भी समस्या का समाधान कर सकता है, हम इसका गलत चयन कर लेते हैं, जिससे कि हमें फायदा नहीं होता फायदे की जगह नुकसान होने लगता है, तो हमें ऐसा नहीं करना अगर हमें इसका फायदा लेना हैं, तो हमें सही पारद शिवलिंग का पहचान करना होगा जिससे कि हमें अधिक और अच्छा लाभ मिल सके।

पारद शिवलिंग को अपने घर में लाने से काफी खुशियां आती है बहुत सारी धन आते हैं पर यह ध्यान रहे कि वह पारद शिवलिंग असली ही होनी चाहिए तभी आपको इस पारद शिवलिंग की असली फायदा मिल सकेगा और असली पारद शिवलिंग घर में होने से घर की शुद्धता होती हैz घर में सकारात्मक शक्तियां रहता है, इससे घर की सारी नकारात्मक शक्तियां बाहर चली जाती है, क्योंकि पारद शिवलिंग बहुत ही शुभ माना जाता है, और बहुत ही शुभ होता है, फायदेमंद भी होता है।

इसे भी पढ़ें:- पीताम्बरी नीलम के 10 चमत्कारी फायदे 

पारद शिवलिंग अगर उसकी पहचान सही से की जाए तो अगर असली पारद शिवलिंग होगा तो आपके घर में बुरी शक्तियों का प्रवेश कभी नहीं होगा आपके घर में सिर्फ अच्छे शक्तियां ही होगी और हर तरफ सकारात्मक बातें ही होगा और हर तरफ सकारात्मक विचार सकारात्मक लोग आपको देखने को मिलते हैं, तो जब इतने सारे फायदे हो सकते हैं, असली पारद शिवलिंग का तो हम नकली पारद शिवलिंग क्यों ले और कोई नकली पारद शिवलिंग लेकर अपना नुकसान जो करवाएगा अगर आपको नुकसान नहीं करवाना तो इन तरीकों के माध्यम से आप असली पारद शिवलिंग का पहचान कर सकते हैं, और बहुत सारी खुशियों का हकदार बन सकते हैं।

मित्रो यदि आप भी अभिमंत्रित शुद्ध पारद शिवलिंग लैब सर्टिफिकेट और गारंटी  के साथ अभिमंत्रित प्राप्त करना चाहते हैं जो हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र में पंडित जी द्वारा अभिमंत्रित करे मात्र – 100₹ ग्राम मिल जायेगा जिसका आपको लैब सर्टिफिकेट और गारंटी के साथ में दिया जायेगा(Delevery charges free)Call and WhatsApp on-7567233021

 

 

Leave a Reply