पेरिडॉट स्टोन के लाभ , peridot stone ke labh

पेरिडॉट स्टोन के लाभ , peridot stone ke labh

पेरिडॉट स्टोन के लाभ (peridot ston ke

 labh)

पेरिडॉट स्टोन के लाभ (peridot stone ke labh) आज हम बात करने वाले हैं पेरिडॉट स्टोन के लाभ के बारे में पेरिडॉट स्टोन के क्या क्या लाभ है यह तो हम सभी जानते हैं कि पेरिडॉट स्टोन के लाभ बहुत सारे हैं लेकिन क्या क्या लाभ है यह नहीं जानते हैं यह किन किन चीजों में ज्यादा लाभ देता है पेरिडॉट स्टोन का लाभ हम कैसे ले सकते हैं हमें पेरिडॉट स्टोन का लाभ लेने के लिए क्या करना होगा और हम पेरिडॉट स्टोन के फायदे लेकर अपने जीवन में कितनी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं यह सब हम जानेंगे।

पेरिडॉट स्टोन का लाभ(peridot stone ka labh)  हमें किन किन चीजों में मिल सकता है यह जानने के पहले हमें पेरिडॉट के बारे में कुछ खास बातें जननी चाहिए। पेरिडॉट स्टोन चमकदार, पीली आभा वाला हरे रंग का होता है, चिकना वजन में हल्का तथा पारदर्शी होता है। यह पेरिडॉट रत्ना बुध से संबंधित होने के कारण बोध के शुभ फलों में वृद्धि कराता है। यह रत्ना तुला राशि वाले लोगों के लिए बहुत ही लाभकारी होता है।

इसे भी पढ़ें :- शनि ग्रह क्या है और शनि की महादशा, ढैया और साढ़ेसाती से कैसे बचें ?

इसके साथ साथ और भी कई राशि के लोगों को लाभ मिलता है। जिन लोगों को अस्थमा या श्वास लेने में समस्या है उन लोगों के लिए पेरिडॉट स्टोन काफी लाभकारी सिद्ध होता हैं। अस्थमा और स्वास्थ लेने की समस्या से जूझ रहे लोग काफी परेशान रहते हैं बहुत सारे मेडिसिन लेने के बाद भी उन्हें आराम नहीं मिलता है इन सभी समस्याओं से उन्हें और भी समस्या होने लगती है तो इन सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए पेरिडॉट स्टोन का लाभ हो लोग ले सकते हैं पेरिडॉट स्टोन इन सभी बीमारियों के लिए काफी लाभकारी सिद्ध होता है

और इन सभी बीमारियों को जड़ से खत्म कर देता है और साथ ही साथ उनके जीवन में खुशियां भर देता है। और वे लोग इस परेशानी से बहुत ही जल्दी छुटकारा पा लेते हैं और इन सभी परेशानियों से छुटकारा पाने के बाद उन्हें बहुत ही आराम और सुकून मिलता है। जिन लोगों को घुटने की समस्या है उनका घुटना हमेशा दर्द करता है जिसके वजह से वे लोग सही से चल नहीं पाते हैं परेशानियों से ग्रसित हैं और उपचार के बावजूद भी इन लोगों को आराम नहीं मिल रहा है।

उनकी यह बीमारी ठीक नहीं हो रहा है तो ऐसे लोगों के लिए पेरिडॉट स्टोन वरदान का काम करता है और बहुत ही जल्द घुटनों में आराम दिलाता है साथ ही साथ काफी जल्दी ठीक भी हो जाता है पेरिडॉट स्टोन से इतना जल्दी ठीक हो जाता है कि आप लोगों को पैसा लगेगा मानो जैसे चमत्कार हो गया हो और फिर आपका मन भी काफी हल्का हो जाता है और आप हमेशा खुश रहने लगते हैं।

पेरिडॉट स्टोन के लाभ(peridot stone ke labh)

इसे भी पढ़ें :- शाही का कांटा क्या है ? इसका प्रयोग और कहां से खरीदें ?

उत्तर:- पेरिडॉट स्टोन शरीर में ताकत को बढ़ाता है और जैविक क्रियाओं को बेहतर कर आपका स्वास्थ्य अच्छा करता है। फिर आपको स्वास्थ्य से संबंधित कोई भी बीमारी नहीं होती है। पेरिडॉट स्टोन इन सभी बीमारियों को जड़ से खत्म कर देता है और आप काफी खुश नजर आते हैं। आपकी हर एक परेशानी खत्म हो जाती है। पेरिडॉट के प्रभाव से और भी बीमारियां ठीक होती है जैसे मानसिक तनाव पथरी इन बीमार यह सब बीमारियां इतनी बड़ी है कि ठीक हो ना ना के बराबर है।

इन बीमारियों को ठीक होने का कोई भी चांस नहीं रहता है लेकिन अगर आप इन सभी बीमारी से पीड़ित हैं और आप चाहते हैं। कि यह सब बीमारियों से आप छुटकारा पा ले तो आप सच में आ सकते हैं। इन सब बीमारियों से छुटकारा पेरिडॉट स्टोन अगर आप पहनते हैं। तो इससे वाकई आप छुटकारा पा लेंगे अपनी सभी बीमारियों से पर आपको ऐसा लगे जैसे कोई चमत्कार हो गया है। हीलिंग थेरेपी में भी या काफी कारगर साबित होती है सभी बीमारियों का काफी अच्छे से निवारण हो जाता है। इन सभी बीमारियों को ठीक होने की वजह से आपको बहुत खुशी मिलती है।

पेरिडॉट स्टोन के लाभ(peridot stone ke labh)

उत्तर:- पेरिडॉट स्टोन एक विद्यार्थी को भी बहुत लाभ प्राप्त करवाता है एक विद्यार्थी जिसके बहुत सारी परेशानियां होता कभी परेशानी होती है। कि उसके पास पढ़ने के लिए पैसे नहीं है। किताबें नहीं है पैसे नहीं है तो ट्यूशन काफी नहीं दे सकते हैं। अगर किताबें नहीं है तो पढ़ाई सही से नहीं करते यही सब प्रॉब्लम होते है एक विद्यार्थी का लेकिन वहीं दूसरी ओर जिन विद्यार्थियों के पास पैसे बुक सब होते हैं उनका मन पढ़ने को नहीं करता क्योंकि उनका मन एकत्रित नहीं रहता एक जगह शौकत ना होने के कारण उनकी पढ़ाई में मन नहीं लगता है।

इसे भी पढ़ें – स्फटिक की माला के 10 चमत्कारी फायदे

जिसके वजह से वह लोग पढ़ नहीं पाते और भी बहुत सारी समस्याएं होती अगर वह लोग पढ़ते भी हैं। मेहनत करते भी हैं तो उन्हें याद नहीं होता क्योंकि उनकी स्मरण शक्ति कमजोर होती है। तो अगर आपकी भी स्मरण शक्ति कमजोर है और इन सभी परेशानियों से जूझ रहे हैं। आप भी तो आप भी पेरिडॉट स्टोन का लाभ ले सकते हैं आपको भी इन सभी परेशानियों से बहुत ही जल्द छुटकारा मिल जाता है और फिर आप का भी मन पढ़ने में लगता है आप की स्मरण शक्ति भी बढ़ जाती है।

और आप जो भी याद करते हैं पढ़ते हैं समझते हैं वह सब अच्छी तरह से याद हो जाता है समझ में आ जाता है और आपकी फिर परेशानियां खत्म हो जाती है। कुछ ऐसे ही समस्या होती है बेरोजगार विद्यार्थियों की वह विद्यार्थी जो पढ़ तो लेते हैं। पर उनके पास जॉब नहीं होता वह जवाब ढूंढते हैं। जॉब ढूंढने के लिए कॉम्पिटेटिव एक्जाम देते हैं पर उनको भी उस चीज में असफलता ही मिलता है तो उस असफलता को सफलता में बदलने के लिए आप पेरिडॉट स्टोन का लाभ ले सकते।

आप कुछ ही दिनों में पाएंगे कि आपकी जॉब भी लग गई और आप सफल भी हो गए हैं। पेरिडॉट स्टोन में इतनी शक्ति होती है कि आपकी हर एक परेशानियों का हल होता है पेरिडॉट अपनी शक्तियों से आपका हर एक समस्या का समाधान निकाल ही लेता है और फिर आखिर में आपको सफलता मिल ही जाता है। आखिर में आपको उन सभी परेशानियों से छुटकारा मिल ही जाता और फिर आप उन लोगों से डरना छोड़ देते हैं और अपनी एक नई उड़ान भरते हैं। फिर आप एक सफल इंसान बन जाते हैं। इतने सारे पेरिडॉट के फायदे हैं अगर आप भी चाहे तो इसका उपयोग करके इसका फायदा ले सकते हैं आपको भी लाभ अवश्य ही होगा।

मित्रों यदि आप अभिमंत्रित किया हुआ पेरिडॉट स्टोन रत्न प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र से अभिमंत्रित मात्र -400 रु रत्ती मिल जाएगा, लैब सर्टिफिकेट और गारंटी कार्ड साथ में दिया जाएगा साथ ही साथ मुफ्त में अभिमंत्रित भी करके दिया जाएगा – Call and Whatsapp -7567233021 

 

 

Leave a Reply