सफेद गुंजा क्या होता हैं – Safed Gunja Kya Hota Hai

सफेद गुंजा क्या होता हैं – Safed Gunja Kya Hota Hai

 

 सफेद गुंजा क्या होता है –

सफेद गुंजा क्या होता है। सफेद गुंजा हम मनुष्यों के लिए बहुत ही लाभकारी सिद्ध होता है, और सफेद गुंजा का अधिकतर प्रयोग तांत्रिक करते हुए नजर आते हैं। सफेद गुंजा का बहुत ही लाभकारी है, और सफेद गुंजा

उन लोगों के लिऐ है, जिनकी बहुत सारी समस्याएं हैं। उनके लिए यह एक वरदान का काम करता है, या यूं कहे कि यह एक चमत्कारी मोती है, जो शायद ही यह मोती किसी को मिल पाता है, क्योंकि यह मोती हर किसी के पास नहीं हो सकता हैं। इसकी माला बनाकर और इस माला को सिद्ध करके पहनते है, तो इससे पहनने वाले व्यक्ति को बहुत ही लाभ मिलता है, और सबसे खास बात यह है, कि इसके पेड़ नहीं होते हैं, बल्की इसकी लता होती है, जो कि किसी वस्तु या दीवार के सहारे ऊपर तक जाता है। सफेद गुंजा पहनने वाले को काफी लाभ होता है, जैसे कि भूत प्रेत, मिर्गी, सर दर्द इन सभी परेसानियो से छुटकारा मिलता है, तो चलिए जानते हैं, कि सफेद गुंजा का लाभ हमें कैसे होगा, और इन बीमारियों से हमारा बचाव कैसे हो सकता है।

इसे भी पढ़े:- काली गुंजा के फायदे 

(सफेद गुंजा क्या है):-

सफेद गूंजा को अगर आप सिद्ध कर के पहनते हैं, तो आपको भूत प्रेत, डायन, काला जादू के इन सभी परेशानियों से आपका रक्षा करता है। कहते हैं, अगर आपके पास सफेद गुंजा है, तो ये सब बीमारी से आप कुछ नहीं बिगाड़ सकता हैं। वह इस सफेद गुंजा के माला को देखकर ही आप से हजारों मिलो दूर तक ही भागे रहेंगे। सफेद गुंजा को पहनने से आप के हर एक परेशानी का समाधान हो जाता है।

अगर आप एक विद्यार्थी हैं, और सफेद गुंजा का माला बनाकर उसे सिद्ध करके आप अपने गले में पहनते हैं, या उसका ताबीज बनाकर अपने गले में या हाथ में सिद्ध करके पहनते हैं, तो आपकी सोचने, समझने याद करने और याद रखने की क्षमता (शक्ति) काफी हद तक बढ़ जाती है, और फिर आप जो भी पढ़ते हैं, या जो भी याद करते हैं।

वह बहुत अच्छे से आप को याद रह जाता हैं, और बहुत ही अच्छे से आपको हर एक चीज़ समझ में आ जाता है, और आप याद किए हुए उस विषय को काफी लंबे समय तक याद रख सकते हैं, जिससे कि आपका परीक्षा में आया हुआ। हर एक सवाल का जवाब काफी आसानी से आप दे देते हैं, या बहुत ही अच्छे से आप को इन सवालों का जवाब आता है, और इसके अलावा आप हर सवाल का जवाब बहुत ही जल्दी दे देते हैं, जिससे आपको यह सोचने से छुटकारा मिल जाता है, कि टाइम कम है।

इसे भी पढ़े:- सफेद पुखराज के 10 चमत्कारी फायदे

इन सवालों का जवाब हमें तो आता ही नहीं आता है, मैं क्या करूं, और हम इन सवाल का जवाब कही, तो पढ़े हैं, पर याद नहीं आ रहा है, हम याद किए थे मगर अभी याद क्यों नहीं आ रहा है। इन सभी परेशानियों से आपको छुटकारा मिल जाता है। सफेद गुंजा के सिद्ध की हुई माला को पहनने से जी हां सफ़ेद गुंजा के मात्र सिद्ध की हुई माला को पहनने भर से ही आपको इन सब समस्याओं का निदान हो जाता है, और इसमें ज्यादा कुछ करने का नहीं होता है, सिर्फ और सिर्फ इसमें एक ही बात का ध्यान रखना होता है, की इस सफेद गुंजा के माला को सिद्ध करके ही पहने तब ही आप को काफी हद तक फायदा होगा।

(सफेद गुंजा क्या है):-

सफेद गुंजा वही है, जो आपके हर एक परेशानियों का निवारण लेकर आता है। आप एक व्यापारी हैं, और अगर आप कर्ज में डूबे हैं, तो आप सफेद गुंजा को आप अपने घर की तिजोरी में रख दे। पर रखते वक्त यह ध्यान रखें कि वह सफेद गुंजा के दाने तांत्रिक बाबा के द्वारा सिद्ध किया हुआ रहना चाहिए। क्योंकि अगर सफेद गुंजा की माला तांत्रिक बाबा के द्वारा सिद्ध किए हुए रहेंगे, तो इसका असर बहुत ही जल्दी आपको देखने को मिलता है, इससे आपके घर में धन की समस्याएं खत्म हो जाएगी, और आपको इससे काफी अधिक लाभ मिलता है।

अगर किसी व्यक्ति का दांपत्य जीवन सुखी नहीं है, तो उनका जीवन काफी सुखमय हो जाता है। सफेद गुंजा के सिद्ध किए हुए माला को पहनने से जीवन की हर परेशानियां खत्म हो जाती है। और उसके जीवन में यह शिकायत करने का मौका नहीं मिलता है, कि हमारा जीवन सुखमय नहीं है। क्योंकि सफेद गुंजा आपके जीवन में खुशियां ही खुशियां ला देती है। सफेद गुंजा के सिद्ध माला को पहने और अगर आप किसी ग्रह दोष से पीड़ित है, तो उसका भी निवारण हो जाता है।

सफेद गुंजा के सिद्ध माला को पहनने से आपकी हर समस्या दूर हो जाती है, क्योंकि सफेद गुंजा में इतनी शक्ति होती है, कि यह आपके हर बीमारी का इलाज कर देता है। उस बीमारी का भी जिस बीमारी की दवा का पता साइंटिस्ट भी अब तक नहीं लगा पाए हैं।

इन सभी बीमारियों और जादू टोना जैसे कई बीमारियों को सफेद गुंजा के सिद्ध माला के पहनते मात्र से ही कुछ ही दिनों में इसका असर आप को दिखने लगता है, और बहुत जल्द ठीक भी हो जाता है, और किसी व्यक्ति की अगर याददाश्त चली जाती है, तो यह उसके लिए भी काफी लाभकारी है। सफेद गुंजा की माला पहने मात्र से ही उसकी याददाश्त वापस आ जाती है, और उसका याददाश्त काफी बढ़ भी जाता है, और उसका फिर कभी भी याददाश्त कमज़ोर नहीं होती है।

इसे भी पढ़े:- गोमेद रत्न क्या है ?

अगर कोई छोटा बच्चा दवा नहीं खाता है, तो उसे सफेद गुंजा का सिद्ध किया हुआ माला पहना दीजिए। इससे आपका बच्चा दवा भी खाएगा। कभी भी दवाना न खाने की जिद भी नहीं करेगा, और उसको आप जब दवा खिलाओगे तो वह बहुत ही आसानी से खा लेगा और कभी रोएगा भीं नहीं, और वह ठीक भी हो जाएगा।

फिर वह बीमार नहीं पड़ेगा, जितना की बीमार वह पहले होता था, क्योंकि कई बार बच्चे बीमार नहीं होते हैं, बल्कि उनको किसी की नजर लग जाती है, इसीलिए वह बच्चा दवा नहीं खाता है, और अधिक रोता है, तो जैसा कि मैं आप को पहले ही बताई कि यह किन किन बीमारियों में आपका मदद करता है, मुझे विश्वास है, कि आपके इन सभी सवालों का जवाब मिल गया होगा, और सफेद गुंजा के कितने फायदे हैं। क्या महत्व है। यह पता चल गया होगा।

आप भी अभिमंत्रित किया हुआ सफेद गुंजा प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र से अभिमंत्रित किया हुआ सफेद गुंजा मात्र – 350₹ में मिल जायेगा जिसका आपको लैब सर्टिफिकेट और गारंटी के साथ में दिया जायेगा (Delevery Charges free) Call and WhatsApp on- 7567233021

 

 

Leave a Reply