स्फटिक श्री यंत्र के फायदे – Sphatik Shree Yantra Ke Fayde

स्फटिक श्री यंत्र के फायदे – Sphatik Shree Yantra Ke Fayde

स्फटिक श्री यंत्र के फायदे – Sphatik Shree Yantra Ke Fayde

 

स्फटिक श्री यंत्र के फायदे (sphatik shree yantra ke fayde) – आज हम यह जानेंगे कि स्फटिक श्री यंत्र के फायदे क्या क्या है? इसका उपयोग हम किन किन चीजों में कर सकते हैं और कैसे कर सकते हैं। स्फटिक श्री यंत्र की जो फायदे हैं वह हमें कैसे प्राप्त होगा। हमें क्या करना होगा जिससे कि स्फटिक श्री यंत्र का फायदा प्राप्त हो सके। कई बार लोग बिना यह जाने कि इस यंत्र के फायदे क्या है इसका नुकसान क्या है इसका उपयोग करने लगते हैं। कभी-कभी तो कुछ ऐसा करते हैं कि जो उन्हें नहीं करना चाहिए। कुछ गलतियां कर देते हैं।

 

जिससे कि उनको फायदा मिलने के बजाय नुकसान होने लगता है तो आज यही जानेंगे कि स्फटिक श्री यंत्र के फायदे क्या है और इसका कौन-कौन से लोग उपयोग कर सकते हैं। किन के लिए फायदेमंद है तो हम आपको यह बता दे की स्फटिक श्री यंत्र का उपयोग हर कोई कर सकता है। दुनिया का हर एक व्यक्ति कर सकता है छोटा से बड़ा तक वह बच्चा हो, बूढ़ा हो या विद्यार्थी हो बिजनेसमैन हो या कोई गृहणी ही क्यों ना हो वह भी इसका फायदा ले सकती है उसे भी फायदा मिलेगा। मैंने अभी-अभी कहा कि दुनिया का हर एक व्यक्ति इसका लाभ ले सकता है।

इसे भी पढ़ें – पन्ना रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और अभिमंत्रित कहाँ से प्राप्त करें ?

वह चाहे स्त्री हो या पुरुष हो कोई भी मतलब की कोई भी इसका लाभ ले सकता है। इसमें कोई पाबंदी नहीं है, कि सिर्फ इसका उपयोग पुरुष ही कर सकते हैं इसका उपयोग स्त्री नहीं कर सकतीं इसका फायदा पुरुष को ही मिलेगा स्त्री को नहीं मिलेगा। तो आप को बता की ऐसा कुछ भी नहीं है यह सबको बराबर का ही लाभ देता है। स्फटिक श्री यंत्र बहुत ही शुभ यंत्र है इसे पूजने से श्री मां लक्ष्मी प्रसन्न होती है और जो भी इस स्फटिक श्री यंत्र की पूजा करता है या करती है उसकी हर मनोकामना पूर्ण होती है।

 

स्फटिक श्री यंत्र के लाभ, स्फटिक श्री यंत्र के फायदे, स्फटिक श्री यंत्र की पहचान, स्फटिक श्री यंत्र पूजा विधि, स्फटिक श्री यंत्र की स्थापना कैसे करें, sphatik shree yantra ke fayde, sphatik shri yantra in hindi, sphatik shree yantra benefits in hindi,
स्फटिक श्री यंत्र के लाभ

 

उनके ऊपर कोई भी विपदा नहीं आ पाती है। बस इसमें कुछ शर्ते होती है जो कि सर्दी या है कि इसकी पूजा अगर आप करते हैं तो नियम से ही करें। तो आपको स्फटिक श्री यंत्र का बहुत ही अधिक लाभ मिलेगा। तो आइए अब यह जानते हैं कि स्फटिक श्री यंत्र के फायदे क्या है किन को किन को फायदा हो सकता है।

इसे भी पढ़ें :- ओपल रत्न क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और धारण करने की विधि ?

 

स्फटिक श्री यंत्र के फायदे – sphatik shree yantra benefits in hindi

 

उत्तर:- स्फटिक श्री यंत्र के फायदे (sphatik shree yantra benefits in hindi) बहुत सारे हैं स्फटिक श्री यंत्र आपके हर काम को आसान करता है। अगर आप स्फटिक श्री यंत्र की पूजा करते हैं, तो आपको काफी फायदा मिलता है तो चलिए अब जानते हैं। किन-किन लोगों को किन-किन चीजों में फायदा मिलता है इस स्फटिक श्री यंत्र का। अगर आप एक विद्यार्थी तो आपको स्फटिक श्री यंत्र का काफी फायदा होता है आप एक विद्यार्थी अगर आपकी समस्या यह है कि आप जो भी पढ़ते हैं वह याद नहीं आता हर बार भूल जाते हैं।

 

आपको भूलने की एक छोटी सी बीमारी है तो आप स्फटिक श्री यंत्र की पूजा कर सकते हैं। इससे आपको आपकी भूलने की बीमारी खत्म हो जाएगी। कई विद्यार्थियों का यह शिकायत रहता है कि मैं जो याद करता हूं या करती हूं वाह याद तो हो जाता है और कुछ समय तक याद भी रह जाता है। मगर जब एग्जाम देने जाते हैं तो उस वक्त हम भूल जाते हैं। हमें सवाल देख कर ऐसा लगता है कि हमने तो कुछ पढ़ा ही नहीं हमें ऐसा लगने लगता है जैसे कि इस सवाल से हमारी मुलाकात पहली बार हो रही हैं कई लोग तो यह कहते हैं ।

इसे भी पढ़ें – मच्छ मणि क्या है, इसके चमत्कारी फायदे और धारण करने की विधि ? 

ऐसा लगता है कि मैंने ऐसा कोई शब्द भी नहीं देखा जो यहां पर मुझे दिख रहा है तो इस सवाल का जवाब हम कैसे देंगे जब हमें इसका जवाब ही नहीं आ रहा है, तो आपकी इन सब चीजों इन सब परेशानियों का समाधान स्फटिक श्री यंत्र कर सकता है आपको इन सब में फायदा दिला सकता है। बहुत से लोगों की स्मरण शक्ति कमज़ोर होती हैं।

 

जिसके कारण वे लोग जो याद किए हुए रहते हैं उसे भी भूल जाते हैं और तो और वह जो याद करते हैं जिस वक्त याद करते हैं उसके कुछ मिनट बाद ही भूल जाते हैं, तो उन्हें स्फटिक श्री यंत्र की पूजा अवश्य करनी चाहिए। अगर आप पूजा नहीं करते हैं तो कम से कम स्फटिक श्री यंत्र का दर्शन ही कर सकते हैं इससे भी आपको उतना ही लाभ मिलेगा।

इसे भी पढ़ें – मोती की माला के 20 चमत्कारी फायदे –

स्फटिक श्री यंत्र के फायदे – Sphatik Shree Yantra Ke Fayde

 

उत्तर:- अगर आप एक व्यापारी तो आपको फेस पैक श्री यंत्र का फायदा हो सकता है। आपका व्यापार अच्छा से नहीं चल रहा है। उसमें नुकसान ही नुकसान हो रहा है आपका व्यापार अच्छा न चलने की वजह से आपकी समस्या और बढ़ती ही जा रही है और आपको यह समझ में नहीं आ रहा हैं कि आप क्या करें। कई बार तो लोग इन परेशानियों में इतना उलझ जाते हैं कि उन्हें पता ही नहीं चलता कि वह क्या कर रहे हैं। कई लोग तो इन परेशानियों में उलझने से कुछ गलत काम भी करने लग जाते हैं क्योंकि इन परेशानियों से उनका माइंड डिस्ट्रिक्ट हो जाता है।

 

जिसके वजह से उन्हें यह समझ में ही नहीं आता हैं, कि वह कर क्या रहे हैं तो अगर आप सब की भी यह परेशानी है या सिर्फ आप सबके या परेशानी है कि आपका व्यापार अच्छा नहीं चल रहा है तो आप स्फटिक श्री यंत्र की पूजा कर सकते हैं।

 

इससे आपको काफी लाभ मिलेगा और जो आपकी वह परेशानी बढ़ गई थी वह भी खत्म हो जाएगी। कई वार तो लोगों की परेशानियां बढ़ जाती है कि वह लोग सिर्फ अपने व्यापार में ही उलझे रहते हैं और अपने परिवार को वक्त नहीं दे पाते जिससे उनके प्रति उनके घर वालों का व्यवहार थोड़ा बदल जाता है तो अगर आप इन सब चीजों से छुटकारा पाना चाहते हैं और लाभ पाना चाहते हैं तो आप स्फटिक श्री यंत्र की पूजा अवश्य ही करें इससे आपको लाभ मिलेगा और साथ ही साथ आपके इन तमाम परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा।

 

अगर आप एक बीमार व्यक्ति हैं और आप हर वक्त बीमार रहते हैं और साथ ही साथ आपकी आर्थिक स्थिति भी खराब रहती है। जिसके कारण आप अपनी बीमारी का इलाज नहीं करवा पाते तो हैं। आप स्फटिक श्री यंत्र की पूजा करें इससे आपकी बीमारी भी ठीक हो जाएगी और आपका आर्थिक स्थिति बहुत अच्छा हो जाएगा और साथ ही साथ आपको और भी बहुत सारे लाभ मिलेंगे आपके घर में काफी धन भी आएगा। जिससे कि आपके घर में खुशियां भी और बढ़ जाएगी।

 

स्फटिक श्री यंत्र कहां से प्राप्त करें – Sphatik Shree Yantra Ke Fayde

 

मित्रों यदि आप भी अभिमंत्रित स्फटिक श्री यंत्र प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र से अभिमंत्रित प्राप्त कर सकते हैं जो हमारे यहां 15₹ ग्राम मिल जाएगा, Call and Whatsapp :- 7567233021

Leave a Reply