लाल गुंजा के उपयोग – Lal Gunja ke Upyog

लाल गुंजा के उपयोग – Lal Gunja ke Upyog

 

 लाल गुंजा के उपयोग –

लाल गुंजा के उपयोग: – नमस्कार दोस्तों मुझे विश्वास है, की आप शुक्र देव की कृपा से अच्छे होंगे और आपका जीवन में सब कुछ अच्छा ही चल रहा होगा। आज हम आपको यह बताने आए हैं, कि लाल गुंजा के क्या उपयोग हैं, और इसका उपयोग हम कैसे करें, आप सभी तो गुंजा के बारे में जानते ही हैं। कि लाल गुंजा क्या है। इसके फायदे क्या है, आज हम बात करने आए हैं। लाल गुंजा के उपयोग के बारे में लेकिन एक बात का खास ध्यान रखें कि हमारे बताएं इस उपयोग को वही लोग पढ़े और वही लोग इसका उपयोग करें जिसकी भावना अच्छी हो जो अच्छे काम के लिए किया जाए।

इसे भी पढ़े:- रुद्राक्ष क्या है, रुद्राक्ष के प्रकार उनके शक्तिशाली फायदे और धारण करने की विधि 

इसे कोई गलत काम में उपयोग ना करें, इससे किसी का बुरा करने का आप सोचना भी मत और अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप से मेरा विनम्र निवेदन है, कि आप मेरी लिखी हुई इस बात को आगे मत पढ़िए। यहीं पर आप पूर्ण बिराम लगा दीजिए क्योंकि आपके लिए यह सब बातें जानना जरूरी नहीं है। अगर कोई किसी का बुरा करता है, तो उसके जीवन में काफी परेशानियां हो सकते हैं, जो कि मैं बिल्कुल नहीं चाहूंगी कि आप लोग ऐसा करें। आप लोग अगर ऐसा करते हैं, तो आप जिस इंसान के साथ ऐसा करते हैं। उस इंसान को तो पता नहीं होगा, लेकिन ऊपर वाला हर किसी को देखता है, वह क्या कर रहा है, और उसके इरादे क्या है।

उस इंसान को तो पता नहीं होता लेकिन ऊपर वाला को तो सब पता होता है, ना, तो उनसे आप नहीं बच सकते इसीलिए मैं आपसे एक बार फिर हाथ जोड़कर विनती करती हूं, कि प्लीज आप यहां से इस पोस्ट को छोड़कर चले जाइए। आप आगे पढ़िए ही मत। यह उपयोग सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए है, जो वाकई में परेशान है, जो किसी अच्छे काम के लिए उसका उपयोग करना चाहते हैं। उनके लिए मैं यह बता रही हूं, लाल गुंजा का उपयोग हम किन- किन चीजों में कर सकते हैं, हम से आपको क्या लाभ होगा, तो चलिए हम जानते हैं, कि लाल गुंजा का उपयोग हम किन किन चीजों में कर सकते हैं।

इसे भी पढ़िए:- पन्ना रत्न पहनने का मंत्र 

(लाल गुंजा के उपयोग):-

लाल गुंजा के उपयोग आप किसी मुकदमे के लिए कर सकते हैं। अगर आप किसी बड़े मुकदमे को लड़ रहे हैं, और उसमें आपकी गलती नहीं है। उसमें आप गलत नहीं है। आपकी कोई गलती नहीं है। आप के खिलाफ झूठा मुकदमा किया गया है। आप इसे खत्म करना चाहते हैं, जल्द से जल्द फिर भी यह मुकदमा बहुत लंबा चल रहा है, और आप के खिलाफ भी झूठा सबूत दिया जा रहा है, तो आप लाल गुंजा का उपयोग करके आप इस मुकदमा को जीत सकते हैं, जिससे होगा यह की आप तो मुकदमा जीतेंगे ही साथ ही साथ कानून की भी रक्षा हो जाएगी।

एक बार फिर से बुरे लोगों की हार हो जाएगी और जिससे कि कानून पर हर किसी का विश्वास, भरोसा बना रहेगा। कई बार यह होता है, कि अगर कोई इंसान को बेवजह सजा मिल जाती है, तो उसका विश्वास कानून के ऊपर से हट जाता है,फिर वह कानून को कानून नहीं मानते है, उनके लिए एक एसा जंजीर बना देता है, जो उसे बेवजह बिना कोई गलती की उसे कैद कर देता है, उससे उसकी जिंदगी छीन लेता है, बिना कोई गलती के उसकी जिंदगी छीन ली जाती है, पर उसकी जिंदगी छीनने के पहले यह तक नहीं पूछा जाता हैं, कि क्या तुम वाकई सच थे।

इसे भी पढ़िए:- 11 मुखी रुद्राक्ष के अदभुत फायदे 

अगर आप एक वकील हैं, और आप सच का साथ दे रहे हैं, पर आपको वह सच्चाई का सबूत कोर्ट में पेश करना है, और आपको ऐसा कोई सबूत मिल नहीं रहा है, तो आप लाल गुंजा का उपयोग कर सकते हैं अगर आप ऐसा करते हैं, तो आपका नाम तो होगा ही साथ ही साथ इस बेगुनाह इंसान को इंसाफ मिलेगा और उसकी जिंदगी बच जाएगी, जिससे उसका परिवार भी सही सलामत रहेगा तो आपकी एक छोटी सी उपयोग की वजह से किसी की पूरी जिंदगी बदल सकती हैं, तो आप ऐसा कीजिए, क्योंकि आप एक वकील है, और आपका धर्म-कर्म यह कहता है।

आप सच का साथ दे आप वकील बनते हैं, और शपथ लेते हैं, तो उस शपथ को एक बार याद कर लिजिए की उस वक्त क्या कहते हैं, और अगर आप उसके बाद किसी के साथ गलत करते हैं, जिसकी कोई गलती नहीं है, उसे मुकदमा हरा देते हैं, और जिसकी गलती है, उसे जीता देते हैं। मतलब जिसकी गलती नहीं है, उसकी जान जाती है, और जिसकी गलती है, वह बच जाता है, वह तो एक गलती कर चुका अब आप उसे दूसरी गलती करने का मौका दे रहे हैं। आप ऐसा नहीं कीजिए क्योंकि आपका शपथ आपको यह करने की इजाजत नहीं देती है। आप को शपथ लेते वक्त यह बताया जाता है, कि आप सच का साथ देंगे और सच क्या है, वह आप ढूंढ कर लाएंगे और आप एक बेगुनाह का जिंदगी बचाएंगे।

इसे भी पढ़िए:- कमलगट्टे की माला के फायदे 

(लाल गुंजा के उपयोग):-

लाल गुंजा का उपयोग आपके घर में जमीन जायदाद का बटवारा की बात चल रही है, और उसमें प्रॉब्लम आ रहा है। किसी को कम दिया जा रहा है। किसी को ज्यादा दिया जा रहा तो किसी को नहीं दिया जा रहा हैं। बीना उस व्यक्ति से पूछे यह सब ज़मीन जयदाद हैं, तो इन सब में आप लाल गुंजा का उपयोग कर सकते हैं, जिससे कि सभी को फायदा हो और साथ में उस माता-पिता के बारे में एक बार जरूर सोचिए कि हम उनके जीवित रहते उनके घर का बटवारा और जमीन जायदाद का बंटवारा कैसे कर रहे हैं।

आप कभी भी अपने माता पिता को अलग-अलग मत रखिए बटवारा के बाद एक साथ ही रखिए। क्योंकि आप जब जन्म लेते है, तो आप की मां आप को हमेशा अपने पास ही रखती हैं, फिर आप आपने मां और पापा को अपने से अलग क्यों कर रहे हैं, आप , वो तो कभी भी अपने बच्चो के साथ भेद भाव नहीं करती हैं, तो आप क्यों करने लगते हैं, और उन्हें एक दूसरे से अलग कर देते हैं, जरा आप सोचिए कि कल को अगर आप का बच्चा आप दोनो को अलग कर देते हैं, तो आप को कैसा लगेगा। एक बार सोचिएगा जरूर यह काम करने से पहले, आप इन सभी चीजों में लाल गुंजा का उपयोग कर सकते हैं।

यदि आप भी अभिमंत्रित किया हुआ लाल गुंजा प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र से पंडित जी द्वारा अभिमंत्रित किया हुआ लाल गुंजा मात्र – 350₹ में 11 पीस मिल जायेगा जिसका आपको लैब सर्टिफिकेट और गारंटी के साथ में दिया जायेगा (Delevery Charges free) Call and WhatsApp on- 7567233021

Leave a Reply