काली गुंजा किस काम आती है – Kali Gunja Kis Kam Aati Hai

काली गुंजा किस काम आती है – Kali Gunja Kis Kam Aati Hai

 

 काली गुंजा किस काम आती है – Kali Gunja

 Kis Kam Aati Hai

काली गुंजा किस काम आती है – (kali Gunja kis kam aati hai in hindi)  काली गुंजा आप को हर बुरी नजर से बचाती हैं। काली गुंजा आपके हर दुश्मनों को आपका दोस्त बना देती है। काली गुंजा के माला धारण करने से आपको हर प्रकार की खुशी प्राप्त होती है। काली गुंजा हर व्यक्ति को अपनी और आकर्षित करती हैं। काली गुंजा हमारे जीवन की हर खुशी को बढ़ाता है। कहते हैं, काली गुंजा से एक पुरुष एक स्त्री को अपने और आकर्षित कर सकता है। एक स्त्री भी काली गुंजा से एक पुरुष को अपनी और आकर्षित कर सकती हैं, काली गुंजा में इतनी शक्ति होती है। काली गुंजा आप के हर मुश्किल से मुश्किल काम को आसान बना देती है। काली गुंजा से आप स्त्री या पुरुष को ही आकर्षित नहीं कर सकते बल्कि धन संपत्ति को भी आप आकर्षित कर सकते हैं। काली गुंजा अपना रंग बदल कर धारण करने वाले व्यक्ति को उस पर आने वाले हर संकट के लिए पहले से ही उसे सचेत कर देता है।

इसे भी पढ़िए:- सुलेमानी हकीक के अदभुत फायदे 

(काली गुंजा किस काम आती है):- Kali Gunja Kis Kam Aati Hai

काली गुंजा (kali gunja ke upay) आपके दुश्मनों के बीच दुश्मनी खत्म करने में काम आती है। काली गुंजा का माला को सिद्ध करके आप पहनते हैं, तो आपके हर एक दुश्मन से आपकी दुश्मनी खत्म हो जाती है, और वह आपके ओर दोस्ती का ही हाथ बढ़ाते हैं। वह कितना भी पुराना दुश्मन क्यों ना हो आपके सिद्ध की हुई गुंजा की माला से वह अपनी दुश्मनी भूल जाता है, और वह हमेशा सभी की ओर दोस्ती का हाथ ही बढ़ाता है। आप के खिलाफ चाहे पूरी दुनिया ही क्यों न हो काली गुंजा के सिद्ध किए हुए माला को पहनने से पूरी दुनिया आपके साथ हो जाएंगे। काली गुंजा को बहुत ही शक्तिशाली माना गया है।

काली गुंजा (kali gunja ka upyog) आपको हर बुरी नजर से बचाती है, अगर आपको किसी की नजर लग गई है, तो आप तांत्रिक बाबा के पास जाएं और उनसे सिद्ध की हुई काली गुंजा के माला लेकर आए और उसे अपने गले में पहन ले फिर आप को हर नजर और दोष से छुटकारा मिल जाएगा। काली गुंजा की माला आप नहीं पहन सकते हैं, तो उसका ब्रेसलेट भी बनाकर पहन सकते हैं। दोनों में एक जैसी ही शक्ति होती है इन दोनों में कोई अंतर नहीं होता है। कोई लोग तो गूंजा कि माला पहनते है, कोई लोग ब्रेसलेट पहनते है तो कोई इसे ताबीज बनाकर पहनते है। आपको जैसा ठीक लगे काली गुंजा को आप वैसे ही पहन ले घबराएं नहीं क्योंकि इसमें प्रभाव में कोई भी परिवर्तन नहीं होगा। काली गुंजा से कई प्रकार के टोने टोटके से आप की रक्षा होती है।

इसे भी पढ़िए:- मोती रत्न कैसे धारण करें 

अगर आपको धन से जुड़ी समस्या बार-बार आ रही है और आप इससे परेशान हो गए हैं। अगर आपके घर में भी इधर से पैसे आते हैं, और उधर खर्च होने के लिऐ लंबे से लिस्ट बन कर तैयार हो जाती है। कभी किसी को दवा के लिए, कभी पढ़ाई के लिए पैसे खर्च हो जाते हैं। कई लोग यह सवाल करते है, कि हमारे पास तो पैसा टिकता ही नहीं हम बिजनेस करना चाहते हैं। अपना खुद का बिजनेस कैसे तैयार करें, जब तक हमारे पास पैसा नहीं होगा तब तक यह संभव हो ही नहीं सकता है, कि हम अपना बिजनेस शुरू कर सकेंगे। (kali gunja ki jankari) मुझे ऐसा नहीं लगता कि यह संभव हो पाएगा क्योंकि पैसा तो हमारे घर में दिखता ही नहीं है, हम क्या करें। और पैसा न दिखाने पर कई लोग अपने बड़े सपने को छोड़ देते हैं, और छोटे सपने की ओर भागने लगते हैं, और छोटे सपने से बड़े उम्मीद करने लगते हैं और यह कहते हैं, कि यह सपना पूरा नहीं हो सकता हैं, छोटा मोटा दुकान कर लेते है, या और कुछ कर लेते हैं।

आपको बता दें कि अब आपको परेशान होने की या चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। अगर आपको लगता है, कि आपके साथ ये सब हो रहा है, तो आप काली गुंजा का प्रयोग करें काली गुंजा के माला बनाकर आप पहन सकते हैं, या काले गूंजा (kali gunja ka prayog) को आप अपने घर में लाकर रख सकते हैं, इससे आपकी धान की जो समस्या है, वह खत्म हो जाएगी और आपके घर में धन की वर्षा होने लगेंगी मानो जैसे चमत्कार हो रहा हो फिर धन की कमी कभी नहीं होंगे आपको यह शिकायत करने का मौका ही नहीं मिलेगा कि हमारे पास धन नहीं है।

इसे भी पढ़िए:- जमुनिया रत्न के फायदे 

हम अपना बिजनेस कैसे शुरू करें अपने बच्चे को अच्छे स्कूल में कैसे पढ़ाएं क्योंकि अच्छे स्कूल की फीस बहुत अधिक है, स्कूल से बच्चे को लाने जाने की फ्री इन सब को मेनेज कैसे करेंगे इतने कम पैसों में अगर कोई बीमार व्यक्ति है, तो उसे अच्छे हॉस्पिटल में कैसे ले जाएं, क्योंकि हर हॉस्पिटल की फीस बहुत अधिक हो चुकी है, और दवा भी अधिक महंगा हो चुका है, जहां उसका अच्छे से इलाज हो सके। वहां हम उसे कैसे ले जा सकेंगे हमारे पास तो इतने पैसे भी नहीं है, इन सभी से छुटकारा आपको काली गुंजा (kali gunja ki mala ke fayde) की माला पहने से मील जाएगा।

(काली गुंजा किस काम आती है):- Kali Gunja Kis Kam Aati Hai

काली गुंजा (kali gunja se kya hota hai) को आप अपने घर के सामने किसी पेड़ में बांध दे उससे आपके घर में लगने वाली हर बुरी नजर से आपको बचाता है, काली गुंजा और उस बुरी शक्ति को आपके घर से हमेशा के लिए दूर कर देता है, और अगर आप चाहे तो काली गुंजा के कुछ दाने अपने घर में रख सकते हैं, या आप काले गूंजा के पौधे अपने घर में लगा सकते हैं, जिससे कि आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा बढ़ाने के साथ-साथ बुरी शक्तियां आपके घर से बाहर चली जाती है, जिससे आपके घर में काफी बरकत होगी आपकी हर इच्छा पूरी होगी।

इसे भी पढ़िए:- हरा हकीक पहनने के फायदे 

काली गुंजा (kali gunja kya hota hai) की सबसे बड़ी खासियत यह है, कि काली गुंजा से जो भी मांगा जाए वह कुछ ही दिनों में आपके पास मांगी हुई वह चीज आप पास मौजूद हो जायेगी और आपको ऐसा लगेगा जैसे कि कोई जादू हो गया है, कोई चमत्कार हो गया है। काली गुंजा की माला पहनने से आपके ऊपर से हर एक दोष दूर हो जाती है। चाहे वह शनि दोष हो, राहु दोष हो या कितनी भी बड़ी महादशा आपके साथ चल रही हो काली गुंजा के सिद्ध माला को पहनने से आपकी हर एक परेशानियां खत्म हो जाएगी हर एक दुविधा खत्म हो जाएगी, आपके हर सवालों का जवाब मिल जाएगा जो अब तक आप को नहीं मिल सका है।

मित्रो यदि आप भी अभिमंत्रित किया हुआ काली गुंजा प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र से पंडित जी द्वारा अभिमंत्रित किया हुआ काली गुंजा मात्र 250₹ में मिल जायेगा जिसका आपको लैब सर्टिफिकेट और गारंटी के साथ में दिया जायेगा (Delevery Charges free) Call and WhatsApp on- 7567233021

 

Leave a Reply