टाइगर स्टोन का ब्रेसलेट – Tigar Stone Ka Breslet

टाइगर स्टोन का ब्रेसलेट – Tigar Stone Ka Breslet

 

टाइगर स्टोन का ब्रेसलेट – Tigar Stone Ka

 Breslet

टाइगर स्टोन ब्रेसलेट- टाइगर स्टोन ब्रेसलेट देखने में ही बहुत सुंदर एवं आकर्षक होता है, इसके मन के मन को मोह लेते हैl इसके साथ-साथ इसका प्रभाव भी हमारे जीवन पर बहुत ही व्यापक एवं अनुकूल पड़ता है।

यह ब्रेसलेट देखने में बाघ के छाल के सामान काला एवं पीले रंग के मिश्रण से बहुत ही आभा पूर्ण दिखता है, इसमें एक गजब की आकर्षण शक्ति विद्यमान रहती है।
बाघ के के आंखों के इसके मन के प्रतीत होते हैं।
बहुत से लोगों के द्वारा इस ब्रेसलेट (tigar stone ka breslet kaisa hota hai) को अपनी सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए धारण किया जाता है, यह ब्रेसलेट हमारी आभा को और अधिक कांति मय बनाता है।

इसे भी पढ़े:- मोती-रत्न-किसे-पहनने-चाहिए

टाइगर स्टोन (tigar stone ke breslet ke fayde) की खासियत होती है, कि यह केवल सूर्य ग्रह के रूबी रत्न के उपरत्न के रूप में ही नहीं बल्कि विभिन्न प्रकार के ग्रहों की ऊर्जा को प्राप्त करने के लिए भी इस रत्न को धारण किया जा सकता हैl बस हमें उस विशिष्ट ग्रह के मंत्रों के द्वारा अभिमंत्रित कर इस स्टोन को धारण किया जाना चाहिएl जिससे इस स्टोन की सारी ऊर्जा जागृत हो सके एवं हमारे शरीर के द्वारा उसकी ऊर्जा अवशोषित की जा सकेl

टाइगर स्टोन ब्रेसलेट धारण करने से जातक को निम्नलिखित लाभ प्राप्त हो सकते हैं-

1. टाइगर स्टोन के ब्रेसलेट धारण करने से जातक आत्मविश्वास से युक्त रहता है, तथा उसके आत्म बाल में भी वृद्धि होती हैl

2. इस ब्रेसलेट (tiger stone bracelet benefits in hindi) को धारण करने से जातक साहसी, शौर्यवान एवं ऊर्जावान बनता है, जिससे जातक किसी भी कार्य को समय अवधि में पूर्ण करने के लिए उपयुक्त ऊर्जा का उपयोग कर सकता है, तथा निडर स्वभाव होने की वजह से परिस्थितियों के आगे वह घुटने नहीं टेकता हैl

3. इस ब्रेसलेट (tiger stone bracelet ke fayde) को धारण करने से शनि ग्रह से संबंधित ऊर्जा प्राप्त होती है तथा आलस्य हो या कार्य को टालने जैसी आदत इन सभी से जातक को मुक्ति मिलती है, तथा जातक अपने कार्यों का निर्वहन कर्मठ होकर करता है, जिससे शनिदेव प्रसन्न होकर उसके भाग्य को प्रबल बनाते हैंl वह एक भाग्यवान व्यक्ति बनता है।

इसे भी पढ़े:- पन्ना रत्न के फायदे और नुकसान

4. इस ब्रेसलेट (tiger stone bracelet upyog) को धारण करने से जातक की आभा कांति में होती है, एवं उसके मुख मंडल पर बहुत ही चमत्कारिक आभा देखने को मिलती है, जो किसी को भी आकर्षित करने की क्षमता रखती है, इसके साथ-साथ जातक को स्वास्थ्य लाभ भी प्राप्त होता है, तथा उसे सूर्य देव की कृपा से निरोगी काया की प्राप्ति होती है।

5. टाइगर रत्न (tiger stone bracelet kya hai) को धारण करने से जातक के ज्ञान में वृद्धि होती हैl जातक में विभिन्न प्रकार के संस्कारों का उद्गम होता है, हमारे द्वारा कर्मठ होकर किए जा रहे कार्यों को सफल बनाने में यह रत्न काफी कारगर सिद्ध होता है, तथा कई बार ऐसी स्थिति होती है, जब जातक के द्वारा अथक परिश्रम किया जा रहा है, किंतु फिर भी उसे सफलता प्राप्त नहीं होती है, ऐसी स्थिति में ब्रेसलेट जातक के भाग्य को प्रबल बनाता है, तथा उसे विभिन्न प्रकार से सफलता दिलाता है।

6. टाइगर ब्रेसलेट (tiger stone bracelet se kya fayda hota hai) को धारण करने से जातक के सांसारिक सुखों में वृद्धि होती है, तथा विभिन्न प्रकार के भौतिक सुख संसाधन का भी लाभ उसे प्राप्त होता है, तथा धन संपदा ऐश्वर्य की कमी उसे कभी भी नहीं होती है।

7. टाइगर रत्न को धारण करने से जातक के जीवन में विभिन्न मांगलिक कार्य जो किसी न किसी वजह से रुके हुए रहते हैंl उन सभी मांगलिक कार्य निर्विघ्न संपन्न होते हैं, शादी विवाह हो या संतान संबंधित चीजें सभी चीजों को जातक 

च्छे से संपन्न करने या उसमें अपनी अप्रतिम सहभागिता दिखाता है, जिससे मांगलिक कार्य विधि पूर्वक एवं उपयुक्त समय पर पूर्ण होते हैं।

इसे भी पढ़े:- मोती की माला पहनने के फायदे 

8. टाइगर ब्रेसलेट धारण करने से हमारे ज्ञान का विस्तार होता है, इसके साथ-साथ वाकपटुता जैसी कौशल क्षमता का भी हमारे अंदर विकास होता है, तर्क वितर्क की शक्ति में भी वृद्धि होती है।

9. टाइगर ब्रेसलेट (tiger stone bracelet ki jankari) को धारण करने से जीवन में आकस्मिक दुर्घटना चोट या किसी भी प्रकार की आकस्मिक हानि जैसे -स्वास्थ्य हानि मानहानि या धन संबंधित हानि हो इन सभी चीजों को बहुत हद तक टाला जा सकता हैl यह ब्रेसलेट हमारे जीवन में अचानक से आने वाले व्याधियों को अचानक से आने वाले दुखों को कष्टों को दूर करने की क्षमता रखता है।

10. टाइगर ब्रेसलेट धारण करने से जातक अध्यात्मिक चीजों में भी सफलता प्राप्त करता है, तथा आत्मा से परमात्मा का मिलन के सारे विघ्न बाधाएं खुद पर खुद नष्ट होती चली जाती हैं।

11. टाइगर ब्रेसलेट (tiger stone bracelet ki pahchan) को धारण करने से जातक को आत्मबोध होता है, तथा वह विभिन्न प्रकार की भ्रामक बातों से खुद को बाहर निकालने में सक्षम होता है, एवं खुद से खुद का परिचय करवाता है तथा अपने विचारों को अपने सपनों को अपनी बातों को सही ढंग से समझ पाता है।

12. टाइगर ब्रेसलेट को धारण करने से मान सम्मान में वृद्धि होती है, तथा पद प्रतिष्ठा में भी यह रत्न ऊंचे पद को हासिल करने में बहुत मदद करता है lप्रशासनिक विभाग हो या राजनीतिक विभाग हर तरफ अपना प्रभाव डालने में यह रत्न बहुत मदद करता है।

इसे भी पढ़े:- नीलम स्टोन पहनने के फायदे 

13. जीविकोपार्जन या धन उपार्जन या रोजी रोजगार संबंधित चीजें इन सभी में यह रत्न बहुत कारगर सिद्ध होता है, जिस भी जातक के द्वारा ब्रेसलेट धारण किया जाता है lउससे नौकरी ,पेशा, व्यापार आदि चीजों में सफलता प्राप्त होती है, तथा उसे जो भी सफलता प्राप्त होती है, वह दीर्घकालीन होती है, जिसकी वजह से जातक को नए-नए आय के स्रोत बनते हैं, तथा उसकी आर्थिक स्थिति दिनोंदिन मजबूत होती चली जाती है।

14. टाइगर ब्रेसलेट (tiger stone ka bracelet pahanne ke fayde) को धारण करने से जातक को पठन-पाठन संबंधित चीजों या विद्या अध्ययन संबंधित चीजों में यह रत्न अपार सफलता दिलाता है lइसके साथ-साथ जातक की एकाग्रता शक्ति में भी वृद्धि करता है, तथा जातक की स्मरण शक्ति भी मजबूत होती है।

15. टाइगर स्टोन ब्रेसलेट को धारण करने से जातक विभिन्न प्रकार की मानसिक उलझन की तंद्रा को तोड़ने में सक्षम होता है, तथा मानसिक अवसाद हो या अधिक चिंता या फिर घबराहट इन सभी चीजों में यह रत्न बहुत कारगर सिद्ध होता है।

16. टाइगर रत्न (tiger stone benefits in hindi) को धारण करने से जातक का संचार तंत्र मजबूत होता है, तथा उसका व्यक्तित्व का रूपांतरण एक अच्छे व्यक्तित्व वाले व्यक्ति के रूप में होता है, उसकी कार्यशैली बदलती है, जिससे वह घर हो या कार्यस्थल हर जगह उसे मान सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है एवं उसके कार्यों की उसे खूब सराहना मिलती है।

यदि आप भी अभिमंत्रित किया हुआ टाइगर स्टोन प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे नवदुर्गा ज्योतिष केंद्र से पंडित जी द्वारा अभिमंत्रित किया हुआ टाइगर स्टोन मात्र – 400₹ रत्ती मिल जायेगा जिसका आपको लैब सर्टिफिकेट और गारंटी के साथ में दिया जायेगा (Delevery Charges free) Call and WhatsApp on- 7567233021

 

Leave a Reply